Sunday, March 29, 2020

पूरे ग्रह के लिए भगवान का संदेश - 28 मार्च, 2020 का संदेश

पूरे ग्रह के लिए भगवान का संदेश

28 मार्च, 2020 का संदेश

प्रिय भाई-बहन,

तुम जो किस्मत में मेरे समय में रहने में सक्षम हो रहे थे, कि मेरे समकालीन कहना है ।
पोप फ्रांसिस ने अभी अपनी प्रार्थना में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे मुझे बहुत सुकून मिलता है।
मैं उद्धृत करता हूं कि इस तूफान ने हम सभी को नकाब में रखा है ताकि हम यह समझें कि हम सभी असुरक्षित हैं और हम आत्मनिर्भर नहीं हैं ।
समझें कि पोप द्वारा अपनी प्रार्थना में इस्तेमाल किए गए इन शब्दों को वह मार्क 4 से उस तूफान का जिक्र करके खींचता है जो प्रेरितों को डर गया था, जबकि वे सभी यीशु के साथ एक ही नाव में थे हमारे प्रभु।
यह पोप की प्रार्थना उन परिस्थितियों में की जाती है जो आप जानते हैं क्योंकि पूरा ग्रह निंदनीय परिस्थितियों में है। इसलिए यह पूरे ग्रह को हिलाता है कि महामारी के बाद की गई प्रार्थना है।
पोप ने अपनी प्रार्थना में हमें यह स्पष्ट कर दिया है कि यह बीमारी, जिसे अन्य लोग एक प्राकृतिक बीमारी मानते हैं, यहां तक कि क्लोरोक्वीन सहित कुछ दवा उत्पादों का प्रस्ताव करके, यह समझने के बजाय कि यह एक है संकट है कि भगवान भगवान सिर्फ मूसा के समय के रूप में दुनिया पर प्रहार करके एक घाव के रूप में इस्तेमाल किया है।
जैसा कि मैंने शुरुआत में कहा, मैं पोप के इन शब्दों से बहुत तसल्ली है जो कहते हैं, मैं उद्धृत करता हूं: "हमें अपने विश्वास को फिर से उन्मुख करना चाहिए ।
विश्वास को अनुप्रेषित क्यों करें!?
क्योंकि पैगंबर जोसेफ मुकुंगुबिला के समकालीन दुनिया ने खुद को जड़ों से अलग कर लिया है । क्योंकि पोप यह कहकर आगे बढ़ जाएंगे: "हमने अपनी जड़ों से खुद को अलग कर लिया है, यह हमारे बड़ों से कहना है ।



उस विश्वास को समझें आज पूरे ग्रह के प्रिय भाई-बहन, यह विश्वास आपने सच्चे आधार (आधार) से हटा या उखाड़ दिया है।
यही कारण है कि जैसे ही वैश्विक महामारी आज शुरू कर दिया, मैं एक पल के लिए संकोच नहीं करने के लिए उंहें कह रही है कि वे पूरी दुनिया को पता है कि कैसे प्रार्थना करने के लिए चाहिए इंजीलवादियों का जवाब करने में सक्षम हो (के वीडियो देखें 03 नवंबर 2019) ताकि हमारा प्रभु परिवारों की मदद कर सके।
सिद्धांत रूप में, पोप को खुद को उस मार्ग को देने में सक्षम होने तक सीमित करना पड़ा जिसमें यीशु चंगा हो गया था, अफसोस पोप फ्रांसिस समझ गए थे कि यह एक भयानक तूफान था।
दरअसल, प्रभु ने मुझे कई महीने पहले बताया था कि वह दुनिया को एक तूफान से हिला रहा है जिसके बारे में मैं अपना नाम सुरक्षित रखता हूं। और यह तूफान काफी मरे हुओं की वजह से जा रहा था । मुझे उन लोगों से बात करनी थी जो मेरे बहुत करीब हैं, उन्हें बता रहे थे कि यह एक अविवेकी हवा होगी, बहुत हिंसक (03 नवंबर, 2019 का वीडियो देखें) इसलिए कोरोनावायरस, एकमात्र उपाय प्रभु का सहारा लेने में सक्षम होना है। कोरोनावायरस ताज है जो रॉयल्टी का दावा करता है, यह ताज है जो पृथ्वी पर मसीह के राज्य का दावा करता है, भगवान भगवान को शासन करना चाहिए। जो लोग शैतान के एक काम के साथ कोरोनावायरस का इलाज के विपरीत, अपने सिर से इसे हटा दें, यह भगवान का काम है। ईशनिंदा मत करो। इसके विपरीत, हमें स्वयं को अपमानित करना चाहिए और परमेश्वर के एजेंडे के आगे झुकना चाहिए।
यही कारण है कि मैं पोप फ्रांसिस की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं कि प्रार्थना का सहारा ले सकते हैं क्योंकि कोरोनावायरस अविवेकी हवा है । यह एक तूफान है, मुझे नाम देने के लिए मुझे माफ कर दो ।
यीशु ने जॉन 3:8a में कहा: "हवा जहां भी वह चाहता है चल रही है, तुम ध्वनि सुन, लेकिन तुम नहीं जानते कि वह कहां से आता है या वह कहां जाता है." यह कोरोनावायरस है!!
यही कारण है कि हमारे चिकित्सा विशेषज्ञ इटली, इटली के लिए नीचे आ गए हैं, जो सबसे कठिन हिट है, लेकिन जिनके प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं ।
यह निश्चित रूप से सच है, एक इंसान के रूप में, सभी सावधानियों को लेने के लिए, लेकिन प्रिय भाइयों और बहनों को समझते हैं, आप समकालीन, कि इस घाव को रोकने के लिए एक ही रास्ता है भगवान का सहारा लेने में सक्षम होना चाहिए और, भगवान का उपयोग करने के लिए, एक सच पता होना चाहिए प्रभु क्रोधित क्यों होते हैं, वह हमसे क्रोधित हो गए हैं। मैं तुमसे स्पष्ट रूप से बात की थी!

प्रभु भगवान अपने प्राणियों पर दया कर सकते हैं और उन्हें अपने क्रोध का कारण प्रकट कर सकते हैं। यही कारण है कि, एक पैगंबर के रूप में, मैं आपको कैसे प्रार्थना करने के लिए मार्गदर्शन करने के लिए पहुंचे।

जोसेफ मुकुगुबिला मुटोम्बो
प्रभु के पैगंबर

No comments: